Airtel ने दिया बड़ा तोहफा! इन क्षेत्रों में Free अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा, ऐसे उठायें फ्री 5G इंटरनेट का लाभ Teach umesh ji

Airtel ने दिया बड़ा तोहफा! इन क्षेत्रों में Free अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा, ऐसे उठायें फ्री 5G इंटरनेट का लाभ

Airtel 5G Internet Free : एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए अपनी 5G सर्विसेज कई क्षेत्रों में शुरू कर दी है. लगातार एयरटेल अपने 5G नेटवर्क को देश के सभी सिटीज में धीरे-धीरे शुरू करने जा रहा है. ऐसे में अगर आपके पास स्मार्टफोन में एयरटेल की सिम है, तो इस खबर को पढ़ने के बाद में आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने ऐलान किया है की 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले एयरटेल ग्राहक को फ्री में 5G इंटरनेट दिया जा रहा है. चलिए जानते हैं कि यह किस क्षेत्र में मिल रहा है और आप इसका फायदा कैसे उठा सकते हैं.

एयरटेल यहां दे रहा है फ्री 5G इंटरनेट

बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों में 5G नेटवर्क को रोलआउट किया है, जिसमें वैष्णो देवी का क्षेत्र भी इसमें आता है. इसलिए एयरटेल ने सभी वैष्णो देवी भक्तों के लिए घोषणा की है की एयरटेल की 5G प्लस सर्विस सभी वैष्णो देवी भक्तों के लिए फ्री रहेगी. मां वैष्णो देवी के सभी भक्तों को एयरटेल की 5G सुविधा मिलेगी. माता वैष्णो देवी के भक्तों को एयरटेल की 5जी सर्विस की सुविधा उठाने के लिए ₹1 भी अलग से खर्च नहीं करना पड़ेगा. अगर आपके मोबाइल में भी एयरटेल की सिम है तो अभी आप अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए आपको किसी तरह का अलग रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है.

कैसे मिलेगी माता वैष्णो देवी के भक्तों को 5जी सर्विस की सुविधा

एयरटेल की इस 5जी सर्विस का सुविधा उठाने से पहले आप क्या फोन में 5G इनेबल होना चाहिए अन्यथा आप इसका फायदा नहीं उठा पाओगे. वैसे तो एयरटेल ने इसके लिए कोई स्पेशल रिचार्ज प्लान नहीं निकाला है, जो आपका मौजूदा ₹240 में रिचार्ज होता है, उसी पर आपको 5जी सर्विस की सुविधा मिलेगी. इस सुविधा का आनंद उठाने के लिए आपको नया सिम कार्ड खरीदने की भी बिल्कुल जरूरत नहीं है. दरअसल बात कुछ ऐसी है एयरटेल ने जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों अनंतनाग, बारामूला और राजौरी तथा कटरा में अपनी 5G सर्विस की सुविधा चालू करी है. कटरा में माता वैष्णो देवी का मंदिर है. जम्मू कश्मीर में काफी दिनों से लोगों को नेटवर्क को लेकर काफी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन एयरटेल ने 5G की सुविधा  देखकर लोगों को डाटा और कॉलिंग की झंझट को पूरी तरीके से मिटा दिया है.



Post a Comment

0 Comments