Kapil Sharma को कैसे मिली 'ज्विगाटो'? बोले- 'डायरेक्टर ने कहा... शाहरुख को भी नहीं लेती'

Kapil Sharma को कैसे मिली 'ज्विगाटो'? बोले- 'डायरेक्टर ने कहा... शाहरुख को भी नहीं लेती'

कपिल ने इसी के साथ मजाकिया लहजे में कहा- मुझे तो मेरी बीवी भी सीरियसली नहीं लेती है. उसने भी शादी के दो साल बाद मुझे सीरियसली लेना शुरू किया. क्या है कि जब तक हम कुछ अलग काम ना करें, लोग हमें गंभीरता से नहीं लेते हैं.

कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही आपको बिग स्क्रीन पर दिखने वाले हैं. उनकी फिल्म ज्विगाटो इंटरनेशनल मंच पर तारीफ पाकर, 17 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी. आज इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जहां कपिल ने फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. कपिल ने बताया कि नंदिता ने उन्हें ही क्यों चुना, क्योंकि जब ये सवाल उन्होंने खुद डायरेक्टर से किया था, तो उनके जवाब से वो हैरान रह गए थे. कपिल को समझ ही नहीं आया था कि नंदिता ने उनकी तारीफ की है या बेइज्जती. 

कपिल को मिली गोल्डन ऑपर्चुनिटी

कपिल ने कहा- मैं नंदिता मैम के काम का हमेशा से फैन रहा हूं, तो जब उन्होंने मुझे अप्रोच किया इस स्क्रिप्ट के लिए, तो मैं पहले से ही 50 प्रतिशत तैयार था. क्योंकि जब आप किसी के काम को पसंद करते हो, तो आपको खुद ही उनके ऊपर काफी भरोसा हो जाता है. आपको पता होता कि अगर ये आपको बोल रहे हैं तो कोई ऐसा वैसा काम नहीं होगा. उन्होंने काफी सोच विचार के ही मुझे कहा होगा. तो जब हम मिले, और इन्होंने मुझे स्टोरी सुनाई, मुझे समझ में आ गया था कि ये गोल्डन ऑपुर्चनिटी है. क्योंकि मुझे कोई सीरियसली नहीं लेता है.   

कपिल ने इसी के साथ मजाकिया लहजे में कहा- मुझे तो मेरी बीवी भी सीरियसली नहीं लेती है. उसने भी शादी के दो साल बाद मुझे सीरियसली लेना शुरू किया. क्या है कि जब तक हम कुछ अलग काम ना करें, लोग हमें गंभीरता से नहीं लेते हैं. लेकिन नंदिता मैम और समीर सर की वजह से ऐसा हुआ है. 

शाहरुख खान को भी कर देती मना

इसी के बाद कपिल ने बताया नंदिता ने उन्हें क्या सोचकर फिल्म में लिया. कपिल ने कहा- जब वो मुझे पहली बार स्टोरी नैरेट कर रहीं थीं तो मैंने पूछा- मैं ही क्यों? तो उन्होंने इतना अच्छा जवाब दिया कि मैं एक पल तो सोच में पड़ गया. मुझे लगा ये कॉम्प्लिमेंट है या इन्सल्ट! उन्होंने कहा- इस फिल्म के लिए अगर कोई ग्लोबल स्टार जैसे शाहरुख खान भी हां बोले तो भी मैं मना कर दूंगी. तो मैंने फिर पूछा- कि मैं ही क्यों? 

इस पर नंदिता ने कहा- क्योंकि तुम्हारा फेस एक आम आदमी जैसा है. तुम ऐसे लगते हो जो भारत में कहीं का भी आदमी लग सकता है. तुम कोई स्टार नहीं बल्कि एक आम आदमी लगते हो. इसलिए मेरी फिल्म के कैरेक्टर के लिए सूटेबल हो. कपिल ने कहा वाकई में मैंने ज्विगाटो के इस आदमी के कैरेक्टर को बड़े करीब से जिया है. इसलिए मुझे इस कैरेक्टर को प्ले करने के लिए ज्यादा चैलेंज फील नहीं हुआ. 

कपिल शर्मा के साथ इस फिल्म में शहाना गोस्वामी भी लीड रोल में हैं. फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर 

Post a Comment

0 Comments