रील बना रहा या बॉल डाल रहा है.. श्रेयस अय्यर की गेंदबाजी देख कप्तान रोहित की छूटी हंसी, VIDEO हुआ


Rohit-Sharma-hilarious-laugh-after-seeing-Steve-Smith'-shot-video-viral

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का आखिरी मुकाबला आज यानी 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।  जो कि उनके लिए सही साबित हुआ है ऑस्ट्रेलिया ने पहले सेशन में सिर्फ दो विकेट गँवाए। वहीं दूसरे सेशन में मेहमान टीम ने कोई विकेट नहीं खोया।

विकेट ना मिलते देख भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक नई चाल चली। उसके बाद एक ऐसा वाकया हो गया जिसे देखे कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हँसी नहीं रोक पाए। और मैदान पर बैठ के हंसने लगे। पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

श्रेयस अय्यर की गेंदबाजी देख कप्तान रोहित शर्मा की छूटी हंसी

रील बना रहा या बॉल डाल रहा है.. श्रेयस अय्यर की गेंदबाजी देख कप्तान रोहित की छूटी हंसी, VIDEO हुआ वायरल 1

अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में टॉस जीत के ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम की सधी हुई शुरुआत हुई। दिन के पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 2 विकेट गँवाए। विकेट न मिलते देख भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पार्ट टाइम बोलर श्रेयस अय्यर के हाथ में गेंद थमा दी। इसी बीच हुआ मजेदार वाकया।

श्रेयस ने बल्लेबाजी कर रहे स्टीव स्मिथ को पहली ही गेंद फुल टॉस फेंकी। जिसे पवेलियन में भेजने के बजाय स्मिथ ने एक रन के लिए खेल दिया। ये देख के भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी चौंक गए। अय्यर की गेंद पर छक्का आना चाहिए था लेकिन स्मिथ इतने डिफेन्सिव हो गए कि बस सिंगल ही लिया। इसी बीच फैंस श्रेयस की गेंदबाजी देख उन्हें सोशल मीडिया पर रील बनाने का सुझाव देने लगे। रोहित ये देखने के बाद मैदान पर बैठ के खिलखिला के हंसने लगे। पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

IND vs AUS : क्या है मैच का हाल

IND vs AUS: Rested for 3rd Test match, India player set for comeback in playing XI in Ahmedabad - Report

टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी अच्छी हुई है। चाय के सत्र तक मेहमान टीम ने सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का 22वां अर्धशतक जड़ा। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 160 रन बना लिए हैं। उस्मान ख्वाजा 67 और पीटर हैंड्सकॉम्ब 9 रन बनाकर खेल रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments